Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

श्रीगंगानगर 02 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती श्रीकरणपुर कस्बे में आज दोपहर एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर 11 निवासी श्रवण नायक और उसकी पत्नी सुबह रोजाना की तरह अपने काम पर चले गए। घर में इस दंपति का इकलौता पुत्र सन्नी (19) अकेला था। पुलिस ने बताया कि सन्नी कस्बे में एक दुकान पर काम करता था, लेकिन कुछ दिनों से उसने यह काम छोड़ दिया था। वह घर पर ही रहता था। दोपहर लगभग एक बजे श्रवण खाना खाने के लिए घर आया तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खटखटाने पर कोई जवाब नहीं मिला तो वह दीवार कूदकर अंदर चला गया। घर की रसोई में सन्नी का शव छत पर पंखे वाले हुक से लटक रहा था।
श्रवण ने पास में ही दीवार के साथ लकड़ी की सीढ़ी खड़ी थी पड़ोसी की मदद से सन्नी को फंदे से उतारकर सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक सन्नी अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

28 Mar 2024 | 8:58 PM

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में अलग-अलग एनफोर्समेंट एजेंसियों ने गत एक मार्च से अब तक लगभग 314 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाओं, शराब, कीमती धातुओं, मुफ्त बांटी जाने वाली वस्तुओं और अवैध नकद राशि सहित अन्य अवैध सामग्री जब्त की गई है।

see more..
image