Friday, Apr 19 2024 | Time 21:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एएसआई रिश्वत लेते गिरफ्तार

कोटा, 02 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो ने आज कोटा के भीमगंजमंडी थाने में पदस्थ सहायक पुलिस उप निरीक्षक को आज चार हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
ब्यूरो की कोटा चौकी में पुलिस निरीक्षक अजीत बगडोलिया ने बताया कि नंदा की बाड़ी, कोटा की निवासी बादाम बाई ने ब्यूरो में शिकायत की कि भीमगंजमंडी थाने में दर्ज एक मामले का निपटारा करने की एवज में मामले की जांच कर रहे थाने में पदस्थ सहायक पुलिस उपनिरीक्षक सत्यनारायण मालव ने उससे अधिकारियों को देने के लिये दो लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है, और उसने दो हजार रुपये ले लिये हैं। उन्होंने बताया कि इस पर शिकायत का एक अक्टूबर को सत्यापन कराया गया तो उसमें सत्यनारायण के एक लाख 30 हजार रुपये लेने पर सहमत होने की पुष्टि हो गई, साथ ही उसने गिरफ्तारी नहीं करने की एवज में उससे 10 हजार रुपये की अलग से मांग की।
श्री बगडोलिया ने बताया कि इस पर ब्यूरो ने जाल बिछाते हुए बादाम को चार हजार रुपये देकर भीमगंजमंडी थाने में भेजा जहां सत्यनारायण ने उससे एक गत्ते के डिब्बे में रिश्वत की राशि रखवा ली। उसी दौरान ब्यूरो के दल ने दबिश देकर सत्यनारायण को दबोंच कर रिश्वत की राशि बरामद कर ली।
सुनील
वार्ता
image