Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आरएलपी ने किया प्रदर्शन, डूडी का नामांकन खारिज

जयपुर 02 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने आज यहां एसएमएस स्टेडियम के बाहर राजस्थान क्रिकेट ऐसोसिएशन (आरसीए) के चुनाव से नागौर जिले को निलंबित करने के विरोध में प्रदर्शन किया।
आरएलपी के अध्यक्ष एवं सांसद हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता रामेश्वर डूडी के समर्थन में नारेबाजी करके प्रदर्शन किया। इस अवसर पर श्री बेनीवाल ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अशोक ने विधानसभा चुनाव में नोखा से श्री डूडी को हराकर उनकी राजनीतिक हत्या का प्रयास किया। अब निजी स्वार्थ के लिए आरसीए के अध्यक्ष पद पर खुद के पुत्र को गैर लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित करवाकर असल दावेदार श्री डूडी को पीछे धकेलने का कार्य किया, जिसे बर्दास्त नही किया जायेगा।
सूत्रों के अनुसार इस दौरान मौजूद श्री डूडी ने अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल भी किया था, लेकिन आरसीए की मतदाता सूची में उनका नाम नहीं होने के कारण उनका नामांकन पत्र खारिज कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार इससे पहले अध्यक्ष पद पर कुल तीन नामांकन पत्र दाखिल किए गए, जिसमें वैभव गहलोत, रामेश्वर डूडी और रामप्रसाद चौधरी के नाम शामिल हैं।
रामसिंह सुनील
वार्ता
image