Friday, Mar 29 2024 | Time 17:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पबजी खेल से अवसाद मेें आये युवक का शव नहर में बरामद

श्रीगंगानगर, 03 अक्टूबर (वार्ता) पबजी गेम के कारण अवसाद में आये पंजाब के एक युवक का शव राजस्थान में श्रीगंंगानगर के सदर थाना क्षेत्र में गंगनहर से बरामद किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि पंजाब के फाजिल्का जिले में कुलगढ़ी थाना क्षेत्र के गांव बजीदपुरा का निवासी राजनप्रीत सिंह (18) 28 सितम्बर से लापता था, तभी से उसके परिजन उसे तलाश कर रहे थे। उसके गांव के पास से गंगनहर निकलती है। उसके परिजनों को राजनप्रीत के गंगनहर में कूदने की आशंका थी, लिहाजा वे गंगनहर मेंं उसकी तलाश करते कल देर शाम को श्रीगंगानगर के समीप गांव नेतेवाला में हेड पर पहुंचे। वहां एक शव मिला जो राजनप्रीतसिंह का ही था।
पुलिस के अनुसार आज सुबह बजीदपुरा के परमजीतसिंह ने दर्ज कराई प्राथमि की में बताया कि उसका पुत्र राजनप्रीत पबजी गेम के कारण अवसाद में आ गया। उसे यह गेम खेलने की बुरी लत लग गई थी। पुलिस के अनुसार परिजनों ने यह लत छुड़वाने के लिए राजनप्रीत को समझाया बुझाया। बताया जा रहा है कि राजनप्रीत से उसका मोबाइल फोन ले लिया गया था। इस कारण वह और भी ज्यादा परेशान रहने लगा। 28 सितम्बर को वह घर से निकल गया और लौटकर नहीं आया।
सेठी सुनील
वार्ता
image