Friday, Mar 29 2024 | Time 10:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बोलेरो के नदी में बहने से दो लोगों की मौत

जैसलमेर 04 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के जैसलमेर जिले में बरमसर गांव के पास बरसाती नदी में बोलेरो गाड़ी के बह जाने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोगों को बचा लिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम बोलेरो नदी में बह रहे पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गई। बोलेरो में आठ लोग सवार थे। तीन लोग बोलेरों के अनियंत्रित होते देख गाड़ी से कूदकर नदी के बाहर आ गये लेकिन शेष पांच लोग बहने लगे और बोलेरो कुछ दूरी पर जाने के बाद एक पेड़ में अटक गई।
सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) एवं ग्रामीणों ने इनमें एक महिला समेत तीन लोगों को बचा लिया। हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। बल की 46वीं बटालियन के कमांडेंट पृथ्वी सिंह के नेतृत्व में बल के जवानों ने बचाव कार्य अभियान चलाया लेकिन दो लोगों की जान नहीं बचाई जा सकी। हादसे में घायल शैतान सिंह एवं कंवरा कंवर को जवाहर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मृतकों की पहचान प्रेम प्रजापत (50) एवं गंभीर सिंह (45) के रुप में की गई है। बोलेरो में सवार सभी लोग बरमसर गांव के बताये जा रहे है जो नवरात्र के कारण तनोट माता के दर्शन कर गांव लौट रहे थे।
भाटी जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image