Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अध्यापिका के बैंक खाते पौने तीन लाख की धोखाधडी

श्रीगंगानगर 04 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर थाना क्षेत्र में एक अध्यापिका के बैंक खाता में लगभग पौने तीन लाख रुपए की ऑनलाइन धोखाधडी का मामला सामने आया है।
थाना प्रभारी किशनसिंह ने बताया कि क्षेत्र में गांव थांदेवाला निवासी तरनदीपसिंह द्वारा दी गई रिपोर्ट में कहा कि उनकी मां सरकारी स्कूल में अध्यापिका है। अध्यापिका के बैंक खाते का एटीएम कार्ड भी उसके पास ही रहता है और वही उसका ज्यादातर इस्तेमाल करता है। तरनदीपसिंह ने बताया है कि पिछले दिनों बैंक खाता को चेक किया तो उसमें चार लाख 80 हजार रुपए जमा थे। इसके बाद 22 और 23 जून को किसी अज्ञात व्यक्ति ने दो लाख 81 हजार 897 रूपए ऑनलाइन खाते से निकाल लिए।
परिवादी ने इस संबंध में बैंक अधिकारियों से पूछा तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। परिवादी ने बताया है कि इन दो दिनों के दौरान न तो उसने एटीएम कार्ड का कोई उपयोग किया है और ना ही कोई ऑनलाइन ट्रांजैक्शन किया है। उसने बैंक में जाकर भी कोई राशि नहीं निकाली। बैंक अधिकारी इस बारे में कुछ भी नहीं बता रहे कि आखिर यह राशि कैसे खाते से निकल गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image