Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गांधीजी के आर्दशों को आने वाली पीढी रखें याद -बामनिया

बांसवाड़ा 04 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया ने महात्मा गांधी को हर भारतीय के लिए एक महत्वपूर्ण व्यक्तित्व बताते हुए कहा है और देश के संविधान आन्दोलन में उनके योगदान को कोई नही भूल सकता है।
श्री बामनिया आज यहां राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वें जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में जिला प्रशासन, गांधी जीवन दर्शन समिति एवं नगरपरिषद के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने समारोह में नगरपरिषद के 350 सफाई कर्मियों को प्रशस्ति पत्र एवं माला पहनाकर सम्मानित किया।
उन्होंने सफाई कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे ईमानदारी एवं सेवाभाव के साथ अपने हिस्से के सफाई कार्य को करते हुए शहर को स्वच्छ व सुन्दर बनाएं।
इस अवसर पर गांधी जीवन दर्शन समिति के जिला संयोजक एवं पूर्व विधायक रमेश पण्डया ने गांधीजी के जीवन दर्शन से प्रेरणा ले वैचारिक शुद्वता को अपनाएं पर जोर दिया। इस अवसर पर नगरपरिषद की सभापति मन्जूबाला ने कहा कि सफाई कार्य ओर बेहत्तर ढग से करते हुए शहर को साफ सुथरा बनाए।
रामसिंह
वार्ता
More News
करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

28 Mar 2024 | 8:58 PM

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में अलग-अलग एनफोर्समेंट एजेंसियों ने गत एक मार्च से अब तक लगभग 314 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाओं, शराब, कीमती धातुओं, मुफ्त बांटी जाने वाली वस्तुओं और अवैध नकद राशि सहित अन्य अवैध सामग्री जब्त की गई है।

see more..
image