Friday, Mar 29 2024 | Time 13:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पान मसाला फैक्ट्री पर छापे में 32 हजार पाउच बरामद

भीलवाड़ा 05 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत आज रिको स्थित एक पान मसाला फैक्ट्री पर छापा मारकर 32 हजार पाउच जब्त किए तथा पान मसाला और चाय पत्ती के नमूने लिए।
जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ड़ा. मुश्ताक के नेतृत्व मे उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी घनश्याम चावला एवं फूड इंस्पेक्टर ड़ा़. देवेन्द्र राणावत ने रिको एरिया के फोर्थ पेज मे स्थित प्रकाश जैन की इंडो फूड इंण्डस्ट्रीज पर छापा मारा तो वहां मारवाडी ब्रांड पान मसाला के बडी मात्रा मे पाउच, पान मसाला तैयार करने को सामग्री तथा पान मसाला तैयार किया जा रहा था।
छापे में सामने आया कि फैक्ट्री में बच्चों का पान मिक्स भी बन रहा था। टीम ने मौके से मसाला बनाने की सामग्री भी बरामद की जो मसाला तैयार करने मे काम लिया जाता है। विभाग ने कार्यवाही करते हुए पान मसाला डस्ट चाय पत्ती और पान मिक्स के नमूने लिए। तथा मारवाडी ब्रांड के 32 हजार पान मसाला के पाउच जब्त किए और अग्रिम विभागीय कार्यवाही शुरू की।
अग्रवाल रामसिंह
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image