Friday, Apr 19 2024 | Time 08:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रोजगार मेले में 40 से अधिक कम्पनियों की होगी भागीदारी

बीकानेर 09 अक्टूबर (वार्ता) केंद्र सरकार के राष्ट्रीय कौशल विकास निगम (एनएसडीसी), कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय द्वारा 12 एवं 13 अक्टूबर को गंगाशहर में आयोजित रोजगार मेले में 40 से अधिक कम्पनियां लगभग तीन हजार से युवाओं को नौकरी के अवसर प्रदान किये जायेगे।
नगम के हैड जयकांतसिंह एवं अकादमी के मुख्यकार्यकारी अधिकारी डॉ. परमजीत सिंह वोहरा ने आज यहां संयुक्त रुप से पत्रकारो से बातचीत में बताया कि मेले में आठवीं, दसवीं, बारहवीं, आईटीआई, डिप्लोमाधारकों, कौशल प्रमाणित उम्मीदवारों और स्नातक समेत अकादमिक योग्यता वाले युवा भाग ले सकते हैं।
उन्होंने बताया कि दो दिवसीय आयोजन में भाग लेने वाले युवाओं के लिए कौशल हाट, परामर्श कैम्प और कौशल मेला भी शामिल है। उन्होंने बताया कि परामर्श शिविर एनएसडीसी द्वारा ली गई एक नई पहल है जिसमें भाग लेने वाले युवाओं को विभिन्न स्लॉट्स में आयोजित कार्यशालाओं के माध्यम से विभिन्न कौशल विकास योजनाओं और सम्बन्धित योजनाओं, करियर पथ और सम्बन्धित अवसरों के बारे में बताया जाएगा।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image