Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में वांछित आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर 10 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर के जुरहरा थाना क्षेत्र के सहसन गाव में पुलिस ने उदयपुर की हिरणमगरी पुलिस पर पत्थर, लाठी तथा तलवारों से हमला करने के साथ फायरिंग करने के एक मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया।
जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि एटीएम नकबजनी के वांछित आरोपी पप्पी राय सिक्ख निवासी सहसन को मुकामी पुलिस के साथ पकड़ कर 27 अप्रैल को जब थाना हिरणमगरी के उपनिरीक्षक यशवन्त सोलंकी मय जाप्ते के थाने लाने लगे तो आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर हमला कर आरोपी पप्पी को पुलिस की पकड से छुडा कर भगा दिया था।
इस घटना में पुलिसकर्मियों के चोटें भी आई थी। आरोपी ने भागते हुये पुलिस पर फायर भी किये गए। घटना में पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ एक राउण्ड हवाई फायर किया था। उक्त मामले में पुलिस ने सेनू रायसिख निवासी सहसन थाना जुरहरा को गिरफतार कर लिया।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image