Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पीसीसी में मीणा ने की जनसुनवाई

जयपुर 11 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेशचन्द्र मीणा ने आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ जनसुनवाई की।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव महेश शर्मा ने बताया कि जनसुनवाई के दौरान श्री मीणा ने आये बड़ी संख्या में कांग्रेसजनों एवं आम लोगों की समस्याओं को धैर्य से सुना तथा उनके निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश के अलावा हाथ के हाथ सभी आवेदनों को संबंधित विभागों को अग्रिम कार्यवाही हेतु सौंप दिये हैं।
श्री मीणा ने नगर निगम, जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक आदि के स्तर की अनेक समस्याओं को उसी समय फोन करके निपटाने का काम किया। सुनवाई में एक दिव्यांग कर्मचारी ने अपनी शारीरिक स्थिति को देखते हुए बीएलओ की जिम्मेदारी निभाने में असमर्थता जाहिर की तो श्री मीणा ने जिला कलेक्टर जयपुर को फोन करके उक्त कर्मचारी को बीएलओ जिम्मेदारी से मुक्त करने के निर्देश देकर राहत प्रदान की।
कुछ मामलों में निष्पक्ष पुलिस जांच हेतु उच्च पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये एवं खाद्य, विद्युत तथा नगरीय विकास के अनेक मामलों में शीघ्र कार्यवाही करने का आश्वासन देने के साथ जनसुनवाई सम्पन्न हुई जिसमें 100 से अधिक प्रकरण दर्ज हुये।
रामसिंह
वार्ता
image