Friday, Apr 19 2024 | Time 16:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस सरकार महिलाओं की सुरक्षा करने में विफल- शर्मा

झुंझुनू 12 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मधु शर्मा ने राज्य सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा में विफल होने का आरोप लगाते हुये कहा है कि जिस कांग्रेस के मंत्री अभी तक महिला उत्पीडऩ के मामले में जेल में है, वो ही कांग्रेस महिलाओं का भला कैसे कर सकती है।
झुंझुनू के दौरे आई श्रीमती शर्मा ने आज यहां महिला कार्यकताओं की बैठक को संबोधित करते हुय कहा कि कांग्रेस से महिलाओं की रक्षा की कल्पना झूठी है। इसलिए ना केवल प्रदेश में बल्कि देश में कांग्रेस मुक्त अभियान चलाया हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ऐसे कार्यों के कारण ही अच्छे नेता अब कांग्रेस से भाजपा में आ रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा आने वाले दिनों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नींद हराम करने वाली है। वह ना केवल गांव-ढाणियों में दस्तक देगी। बल्कि हर बूथ पर जिम्मेदारियां सौंप कर बूथ स्तर की रणनीति बनाएगी।
बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष बिमला चौधरी, भाजपा जिला मंत्री एवं बुहाना की पूर्व प्रधान नीता यादव, ममता शर्मा, सावित्री सैनी, सुधा पंवार, चिड़ावा की पूर्वप्रधान सुनिता स्वामी आदि मौजूद थे।
सराफ रामसिंह
वार्ता
image