Friday, Mar 29 2024 | Time 00:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आंध्र प्रदेश के युवक ने हनुमानगढ़ में आत्महत्या की

श्रीगंगानगर, 14 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के जंक्शन थाना क्षेत्र में आंध्र प्रदेश के एक युवक ने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस उपनिरीक्षक सुरेंद्र ने बताया कि अभिजीत भारद्वाज आंध्र प्रदेश में करीमनगर में श्रीनगर कॉलोनी का निवासी था, जो सात अक्टूबर से विक्की प्लाजा होटल में कमरा नंबर 202 में ठहरा हुआ था। दोपहर तक कमरे में कोई हलचल नहीं हुई और उसने खाने आर्डर दिया। इस पर होटलकर्मियों को शक हुआ। एक कर्मचारी ने बाहर की बालकनी में जाकर खिड़की से झांक कर देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था।
होटल मैनेजर की सूचना पर पुलिस ने आकर सैकिंड चाबी से कमरा खुलवाया। पुलिस के मुताबिक कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। सामान भी काफी कम था। अभिजीत ने किसी निजी कार्य से हनुमानगढ़ आना बताकर इस होटल में कमरा लिया था। अभिजीत के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image