Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किशनगढ़ से संचालित विमान सेवाओं की नई समय सारिणी दीपावली से लागू

अजमेर 19 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के किशनगढ़ हवाई अड्डे से दिल्ली, हैदराबाद एवं अहमदाबाद के लिए संचालित सेवाओं की नई समय सारिणी दीपावली सताईस अक्टूबर से लागू हो जाएगी।
किशनगढ़ हवाई अड्डे के निदेशक अशोक कपूर के अनुसार नयी समय सारिणी के समय में पहले की अपेक्षा आंशिक परिवर्तन किया गया है जो आगे सर्दियों के मौसम को देखते हुए परिवर्तित है। श्री कपूर ने बताया कि उड़ान सेवाओं में समय का यह आंशिक परिवर्तन 27 अक्टूबर से लागू होकर अगले वर्ष 28 मार्च तक जारी रहेगा।
उन्होंने बताया कि हैदराबाद से किशनगढ़ आने वाली हवाई सेवा सुबह 6़ 25 बजे प्रस्थान कर 8़ 50 बजे किशनगढ़ पहुंचेगी और तीस मिनट के ठहराव के बाद प्रातः 09़ 20 बजे किशनगढ़ से उड़ान भरकर पूर्वाह्न 11 बजकर 45 मिनट पर हैदराबाद पहुंच जाएगी।
इसी तरह अहमदाबाद से किशनगढ़ आने वाली हवाई सेवा पूर्वाह्न 11 बजे रवाना होकर दोपहर 12़ 15 बजे किशनगढ़ आएगी और यह सेवा पंद्रह मिनट के ठहराव के बाद दोपहर साढ़े बारह बजे किशनगढ़ से उड़ान भरेगी और अपराह्न पौने दो बजे अहमदाबाद पहुंच जाएगी।
तीसरी हवाई सेवा दिल्ली से किशनगढ़ के बीच की है, जो अब अपराह्न 01़ 20 बजे दिल्ली से रवाना होकर 02़ 25 बजे किशनगढ़ पहुंचेगी तथा बीस मिनट के ठहराव के बाद पुन: अपराह्न पौने तीन बजे किशनगढ़ से रवाना होकर अपराह्न तीन बजकर पचास मिनट पर दिल्ली पहुंच जाएगी।
श्री कपूर के अनुसार किशनगढ हवाई अड्डे पर अब पर्याप्त यात्री मिल रहे है। ऐसे में आने वाले दिनों में किशनगढ़ से इंदौर एवं लखनऊ के लिए भी हवाई सेवाएं शुरू होने की संभावनाएं है।
अनुराग जोरा
वार्ता
image