Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एक बजे तक मंडावा में 41 से एवं खींवसर में 32 प्रतिशत से अधिक मतदान

जयपुर 21 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनूं जिले की मंडावा एवं नागौर जिले की खींवसर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में अपराह्न एक बजे तक मंडावा में 41 प्रतिशत से तथा खींवसर में 32 प्रतिशत से अधिक मतदान हो चुका। निर्वाचन विभाग के अनुसार दोनों जगह मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है। हालांकि शुरुआत में एक दो जगह ईवीएम मशीन में मामूली गड़बड़ी की शिकायते मिली जिन्हें दुरुस्त कर दिया गया। मतदान ने धीरे धीरे गति पकड़ना शुरु किया जो अपराह्न एक बजे तक मंडावा में 41़ 09 प्रतिशत तथा खींवसर में 32़ 12 प्रतिशत तक पहुंच गया।
झुंझनूं जिला कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारी रवि जैन के अनुसार मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है और इस दौरान मंडावा विधानसभा क्षेत्र में अब तक कहीं से कोई गड़बड़ी एवं अप्रिय खबर प्राप्त नहीं हुई हैं। श्री जैन ने बताया कि चुनाव में महिलाओं सहित मतदाताओंं की लम्बी कतारे देखने को मिल रही है जो लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत है।
मतदान के लिए कड़ी सुरक्षा एवं दिव्यांग मतदाताओं के लिए सुविधा आदि की व्यवस्था की गई हैं।
जोरा
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image