Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवती से निकाह करके दो वृद्धों ने किया देह शोषण

श्रीगंगानगर, 22 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के भादरा कस्बे में एक युवती के साथ दो बुजुर्ग व्यक्तियों द्वारा देहशोषण किए जाने का मामला उजागर हुआ है।
भादरा थाना पुलिस के अनुसार करीब 23 वर्षीय युवती ने भादरा के निवासी उम्मेद खान और इलियास खान पर देहशोषण करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि उम्मेद खान के साथ करीब एक महीने पहले 26 सितंबर को उसका निकाह हुआ। अगले दिन 27 सितंबर को उम्मेद उसे भादरा में अपने घर ले आया। पीड़िता के अनुसार पहली रात को ही कमरे में उम्मेद खान की जगह इलियास तेली आया और उसने कहा कि असल में वही उसका पति है। उम्मेद खान के जरिए उसने खेल खेला है। वह पहले चार औरतों से निकाह कर चुका है। पीड़िता के अनुसार इलियास उसकी दादा की उम्र का है। इलियास ने उसे बंदूक दिखाते हुए धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
पीड़िता ने बताया कि उम्मेद खान और इलियास तभी से उसका देह शोषण कर रहे हैं। मामला दर्ज करते ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया। मामले की जांच भादरा के पुलिस उप अधीक्षक राजीव परिहार कर रहे हैं। उम्मेद और इलियास अपने घरों से फरार हो गए हैं।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image