Friday, Jul 10 2020 | Time 01:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लेबनान में कोरोना के मामले दो हजार के पार पहुंचे
राज्य » राजस्थान


युवती से निकाह करके दो वृद्धों ने किया देह शोषण

श्रीगंगानगर, 22 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के भादरा कस्बे में एक युवती के साथ दो बुजुर्ग व्यक्तियों द्वारा देहशोषण किए जाने का मामला उजागर हुआ है।
भादरा थाना पुलिस के अनुसार करीब 23 वर्षीय युवती ने भादरा के निवासी उम्मेद खान और इलियास खान पर देहशोषण करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि उम्मेद खान के साथ करीब एक महीने पहले 26 सितंबर को उसका निकाह हुआ। अगले दिन 27 सितंबर को उम्मेद उसे भादरा में अपने घर ले आया। पीड़िता के अनुसार पहली रात को ही कमरे में उम्मेद खान की जगह इलियास तेली आया और उसने कहा कि असल में वही उसका पति है। उम्मेद खान के जरिए उसने खेल खेला है। वह पहले चार औरतों से निकाह कर चुका है। पीड़िता के अनुसार इलियास उसकी दादा की उम्र का है। इलियास ने उसे बंदूक दिखाते हुए धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
पीड़िता ने बताया कि उम्मेद खान और इलियास तभी से उसका देह शोषण कर रहे हैं। मामला दर्ज करते ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया। मामले की जांच भादरा के पुलिस उप अधीक्षक राजीव परिहार कर रहे हैं। उम्मेद और इलियास अपने घरों से फरार हो गए हैं।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
विवाह समारोह में शामिल हुए 32 लोग कोरोना संक्रमित

विवाह समारोह में शामिल हुए 32 लोग कोरोना संक्रमित

09 Jul 2020 | 9:34 PM

श्रीगंगानगर, 09 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों से हरियाणा के हिसार में एक विवाह समारोह में शामिल होने गए व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला जारी है, इस समारोह में शामिल हुए इन दोनों जिलों के सात और लोग संक्रमित हो गये हैं।

see more..
image