Friday, Mar 29 2024 | Time 17:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चौधरी ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताया

अजमेर 24 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी ने डेयरी में अस्थायी रूप से कार्यरत एक युवती द्वारा उन पर लगाया दुष्कर्म के आरोप को झूठा, साजिशपूर्ण तथा ब्लैकमेलिंग करने वाला करार दिया है।
बुधवार को उनके खिलाफ रामगंज थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे पर श्री चौधरी कहा कि युवती डेयरी में स्थाई नौकरी के लिए मनगढ़ंत आरोप लगा रही है। वह मूलरूप से भीलवाड़ा जिले की गुलाबपुरा की रहने वाली है और कार्य में लापरवाही के चलते उसे डेयरी प्रबंध संचालक ने भी पूर्व में फटकार लगाई थी।
उन्होंने बताया कि यह युवती पूर्व में भीलवाड़ा डेयरी से भी निकाली जा चुकी है। डेयरी अध्यक्ष ने कहा कि जब यह युवती ब्लैकमेलिंग में असफल रही तो 19 दिन बाद झूठा मामला पुलिस में दे दिया गया जो कि साजिशपूर्ण है। उन्होंने युवती के आरोप को सरासर झूठा, गंदा और मनगढ़ंत बताया। उन्होंने बताया युवती के खिलाफ ब्लैकमेल करने की एफआईआर दर्ज कराई जायेगी।
रामगंज थाना अधिकारी गोगाराम चौधरी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि युवती द्वारा दी गई प्राथमिकी में मामला चार अक्टूबर का बताया गया है। पुलिस प्राथमिकी के आधार पर अनुसंधान में जुट गई है और वह लगाए आरोपों के आधार पर अनुसंधान के क्रम में सीसीटीवी फुटेज तथा युवती के सहकर्मियों के बयान भी दर्ज कराएगी।
अनुराग जोरा
वार्ता
image