Friday, Apr 26 2024 | Time 05:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो युवतियों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

श्रीगंगानगर 24 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में गत रात्रि अलग अलग स्थानों पर दो महिलाओं ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के नेहरानगर में रहने वाली अनीता उर्फ लाली (40) का शव उसके घर के एक कमरे में फंदे पर लटकते हुए मिला। मृतक अनीता नायक ने लगभग 20 वर्ष पहले कुलदीपसिंह जट सिख के साथ लव मैरिज की थी, जो कि ट्रक ड्राइवर है। अनीता को स्मैक का सेवन करने की लत लग गई थी। पुलिस का कहना है कि नशे की लत के कारण मानसिक रूप से परेशान अनीता ने फांसी लगा ली‌।
इसी प्रकार लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के गांव गणेशगढ़ में ईंट भट्ठे पर काम करने वाली घनदेवी (22) ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। थाना प्रभारी कश्यपसिंह ने बताया कि घरवालों ने जैसे ही उसे फंदे पर लटकते हुए देखा, फंदे से नीचे उतार कर 108 की एंबुलेंस से श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल में ले आए जहां डॉक्टरों ने चेकअप किया तो उसकी मौत हो चुकी थी।
मृतक युवतियों के शवों का जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।
सेठी रामसिह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image