Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुस्तक विक्रेता से ब्लैकमेलिंग प्रकरण में दो आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 24 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर शहर के पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में एक पुस्तक विक्रेता की कथित रूप से अश्लील वीडियो और फोटो खींचकर ब्लैकमेल किए जाने के बहुचर्चित मामले में पुलिस ने आज दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।
सहायक उपनिरीक्षक सुभाष मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में मियां की ढाणी निवासी मुस्तफा और सेतिया कॉलोनी निवासी गौरव मेघवाल को न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि दोनों मुलजिम से खाली चेक, हस्ताक्षर करवाए हुए खाली कागजात और सोने की अंगूठी बरामद कर ली गई है।
उल्लेखनीय है कि स्थानीय रविंद्र पथ पर मटका चौक के समीप पुस्तक एवं स्टेशनरी विक्रेता राजेश अग्रवाल को 15 अक्टूबर की शाम को घर जाते समय पुरानी आबादी में उदाराम चौक के पास मुस्तफा एक खाली दुकान में ले गया। इन दोनों की पहले से आपस में जान पहचान थी। दुकान में ले जाने पर मुस्तफा के दो और साथी आ गए। उन्होंने डरा धमका कर राजेश अग्रवाल की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो खींच लिए, फिर उसे मुकदमे में फंसा देने की धमकी देने लगे। उस समय राजेश के पास दुकान की बिक्री के साथ 60-62 हजार रूपए थे, जो उन्होंने छीन लिए।
आरोपियो ने राजेश से खाली कागजातों और खाली चेकों पर हस्ताक्षर करवा लिए। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में यह सब कुछ कैद हो गया है। अगले दिन आरोपी युवक राजेश अग्रवाल के पास दोबारा गए और 65 हजार कीमत का एप्पल का फोन किश्तों पर दिलाने का दबाव डालने लगे। इन लोगों की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर राजेश ने 17 अक्टूबर को मुस्तफा तथा गौरव को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने तीसरे अरोपी की तलाश कर रही है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image