Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


परिजनों द्वारा शव लेने पर सहमत होने के साथ गतिरोध हुआ समाप्त

भरतपुर 26 अक्टूबर (वार्ता)जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग क्षेत्र में आतंकवादियो की गोलियों के शिकार हुए अलवर में पहाड़ी के पापड़ा निवासी ट्रक के खल्लासी जाहिद के शव को लेने के मामले में चल रहा गतिरोध परिजनों द्वारा शव लेने पर सहमत होने के साथ ही शनिवार को समाप्त हो गया।
इस मामले को लेकर कामा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की विधायक जाहिदा खान ने पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति में पीड़ित परिवार को दो लाख रूपये का चेक भी प्रदान किया।
कामा के तहसीलदार ने बताया कि राज्य सरकार के इस सहायता राशि के चेक के अलावा पीड़ित परिवार को केंद्र सरकार की सहायता राशि पांच लाख भी शीघ्र ही प्रदान कर दी जाएगी। सूत्रों ने बताया कि मामले को सुलझाते हुए मौके पर रेडक्रास एवं ग्राम पंचायत के सरपंच की तरफ से से 50-50 हजार रूपए, सरपंच संघ की तरफ से एक लाख रूपए, एक अन्य व्यक्ति की तरफ से पीड़ित परिवार को 60 हजार की सहायता राशि देने की घोषणा की गई।
मामले के सुलझ जाने के बाद मृतक के परिजन गोपालगढ़ थानाधिकारी रामनरेश के साथ शव को लेने के लिए पहाड़ी रवाना हो गए। गौरतलब है कि गुरूवार को कश्मीर के शोपियां में दो ट्रक ड्राइवरों की हत्या की गयी थी। भरतपुर जिले के रहने वाले जाहिद के शव कल रात्रि उनके पैतृक गांव पहुंचे लेकिन मृतक के परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया था। इसके बाद प्रशासन ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image