Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में भाजपा ने मनाई दिवाली

जयपुर, 27 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज यहां रौशनी का पर्व दीपावली धूमधाम से मनाई।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में महालक्ष्मी पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने महालक्ष्मी का पूजन कर प्रदेश में सुख, शांति एवं समृद्धि की कामना की। इस मौके पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को प्रसाद खिलाकर दीपोत्सव की शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) चन्द्रशेखर, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी, डाॅ. अलका सिंह गुर्जर, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ, अशोक लाहोटी, जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता सहित पार्टी के कई नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।
इससे पहले प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल में प्रसारित उनकी मन की बात का पांचवां कार्यक्रम को सुना। मन की बात के प्रदेश संयोजक चम्पालाल रामावत ने बताया कि इस कार्यक्रम में श्री मोदी ने देशवासियों को सम्बोधित किया और सबसे पहले दिवाली की देशवासियों को शुभकामनाएं दी।
जोरा
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image