Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जुआ मामले में थाना प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मी निलंबित

श्रीगंगानगर, 29 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में जुआ अड्डा चलने के मामले में पल्लू थाना प्रभारी कैलाश प्रसाद मीना सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।
बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक जोस मोहन के निर्देश पर इस मामले में श्री मीणा और सिपाही जनक मीणा को निलंबित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली थी कि पल्लू में कल्लासर रोड पर एक मकान के चौबारे में पुलिस संरक्षण में जुआ का अड्डा चल रहा है। इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा ने विशेष टीम को छापा मारने के लिए भेजा।
सोमवार देर शाम को इस चौबारे पर मारे गए छापे के दौरान छह लोग ताश के पत्तों पर जुआ खेलते हुए मिले। इनके कब्जे से 73 हजार की जुआ रकम बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई के समय पल्लू थाना का एक सिपाही वहीं मौजूद था, लेकिन वह मौके से भाग गया।
पकड़े गए लोगों में अमीर अली निवासी गोपैरों की ढाणी-महाजन के अलावा भानीराम जाट, निवासी शेखचूलिया, साहबराम जाट, हनुमानराम, रोशनलाल एवं भंवरलाल निवासी पल्लू शामिल हैं। बाद में इस मामले में श्री कैलाश प्रसाद मीणा तथा जनक मीणा को निलंबित कर दिया गया।
सेठी जोरा
वार्ता
image