Friday, Mar 29 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


इस बार नेताओं को गड़बड़ नहीं करने देंगे - मटोरिया

श्रीगंगानगर, 30 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश महामंत्री अभिषेक मटोरिया ने कहा है कि श्रीगंगानगर नगर परिषद के इस बार के चुनाव में पार्टी के नेताओं को कोई गड़बड़ नहीं करने देंगे।
नगर परिषद चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए अभिषेक मटोरिया ने आज यहां उम्मीदवारों से आवेदन लिए जाने के दौरान पत्रकारों से कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव में जो गड़बड़ हुई थी, वह पूरी तरह से हमारे जेहन में है। पिछले चुनाव में भाजपा ने जिन नेताओं को कमान सौंपी, उन्हीं पर ही टिकट वितरण से लेकर सभापति एवं उपसभापति का चुनाव संपन्न करवाने में बिक जाने तक के आरोप लगे थे। उन्होंने कहा कि पहले जो कुछ हुआ वह पूरी तरह जेहन में है। इस बार चुनाव संचालन में शामिल नेता मजबूती और पारदर्शिता से काम करेंगे। कहीं कोई गड़बड़ नहीं होने देंगे। श्री मटोरिया ने विश्वास जताया कि पूर्ण बहुमत के साथ श्रीगंगानगर में भाजपा बोर्ड बनाएगी।
उधर सूत्रों के अनुसार पिछली मर्तबा चुने हुए पार्षदों के कथित रूप से बिकने न बिकने की चर्चाओं के बीच सबसे बड़ा मुद्दा खुद भाजपा के कतिपय नेताओं के कथित रूप से बिकने का छाया रहा था। यह मुद्दा स्थानीय श्री पैलेस में पार्षद का चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन लिए जाने के दौरान फिर से चर्चा का विषय बना। इस मुद्दे पर श्री मटोरिया ने टिकट वितरण से लेकर सभापति एवं उपसभापति तक के चुनाव की प्रक्रिया पारदर्शिता से संपन्न करवाने का दावा करते हुए कहा कि प्रत्याशियों के चयन के लिए प्रदेशनेतृत्व ने जो दिशा निर्देश तय किये हैं, उसकी पालना की जाएगी।
सेठी सुनील
वार्ता
image