Friday, Apr 19 2024 | Time 15:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भारत पाक सीमा पर तारबंदी के पास युवक का शव बरामद

श्रीगंगानगर, 31 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र में भारत-पाक सीमा के नजदीक आज खेत में एक युवक का शव मिला।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हिंदुमलकोट से पंजाब जाने वाले संपर्क मार्ग पर करीब आठ किमी दूर पक्की गांव के समीप सुबह छह बजे एक ग्रामीण ने एक युवक का शव खेत में देखा। उसके नजदीक ही एक मोटरसाइकिल भी पड़ी थी। उसने पुलिस को सूचना दी। इत्तिला मिलने पर थाना प्रभारी माजीद खान दलबल सहित मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान पंजाब के समीपवर्ती फाजिल्का जिले में चानणा मंडी निवासी गुरदेवसिंह (30) के रूप में हुई। उसके परिजन पूर्वान्ह करीब 11 बजे घटनास्थल पर पहुंचे‌। मृतक के परिजनों ने गर्दन पर घाव होने से उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई। परिजनों के अनुसार गुरुदेव सिंह चक एक सी में अपनी पत्नी के घर गया था जहां से रात करीब ढाई बजे लौटते समय वह हादसे का शिकार हो गया।
उधर पुलिस ने बताया कि संभवत: युवक रात में तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल दौड़ाते हुए कंटीली कोबरा तारबंदी को तोड़ते हुए खेत में जा गिरा। कोबरा वायर के कारण उसकी गर्दन पर गहरा घाव हो गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image