Friday, Apr 26 2024 | Time 03:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एइएन एवं जेइएन रिश्वत लेते गिरफ्तार

अजमेर, 31 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो (एसीबी) ने अजमेर के जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग (पीएचइडी) में सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता को आज रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
ब्यूरो की अजमेर चौकी में पुलिस उपाधीक्षक महिपाल ने बताया कि नसीराबाद निवासी परिवादी सत्यनारायण ने ब्यूरो की अजमेर चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके द्वारा किये गये हैण्डपम्प की मरम्मत के कार्य का बिल पारित कराने की एवज में जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग ग्रामीण उपखंड में सहायक अभियंता कमलेश कुमार (48) 23 हजार रुपये और कनिष्ठ अभियंता तरुण शर्मा 14 हजार 500 रुपये की रिश्वत मांग रहे हैं।
उन्होंने बताया कि सत्यापन कराने पर शिकायत सही पायी गयी तो ब्यूरो ने जाल बिछाते हुए सत्यनारायण को रिश्वत की राशि देकर दोनों के पास भेजा। सत्यनारायण ने कमलेश को 10 हजार रुपये और तरुण शर्मा को पांच हजार रुपये दे दिये। उसी दौरान ब्यूरो के दल ने दबिश देकर दोनों को दबोंच लिया और कमलेश की पेंट की जेब से 10 हजार रुपये बरामद कर लिये, लेकिन उससे पहले तरुण शर्मा ने रिश्वत की राशि कहीं छुपा दी। उससे राशि बरामद करने के प्रयास किये जा रहे हैं।
सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image