Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में भाजपा का टोल निर्णय के खिलाफ प्रदर्शन

अलवर 01 नवंबर (वार्ता) राजस्थान के अलवर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य सरकार द्वारा स्टेट हाईवे पर निजी वाहनों की टोल वसूली के निर्णय के खिलाफ प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन के तहत आज यहां धरना एवं प्रदर्शन किया।
अलवर भाजपा ने कलेक्ट्रेट गेट पर धरना दिया और सभा की। सभा के माध्यम से भाजपा नेताओं ने कांग्रेस की सरकार से टोल वसूली के निर्णय को वापस लेने की मांग की और चेतावनी दी कि अगर सरकार ने निर्णय वापस नहीं लिया तो नगर निकाय चुनाव के बाद बड़े आंदोलन किए जाएंगे।
अलवर शहर विधानसभा के विधायक संजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के एक साल के शासन में राजस्थान की जनता परेशान हो गई है किसानों की ऋण माफी नहीं हुई। बेरोजगारों को प्रतिमाह दिए जाने वाला भत्ता नहीं दिया गया। भाजपा की सरकार रहते पेट्रोल डीजल पर वेट कम किया गया था लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही इसे बढ़ाकर राजस्थान की जनता पर अतिरिक्त भार डाल दिया।
भाजपा के जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस जनता को ठगने का काम कर रही है। चुनाव नगर निकाय चुनाव के बाद बड़े आंदोलन किए जाएंगे राजस्थान की जनता नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी। धरना प्रदर्शन पर अलवर सांसद महंत बालक नाथ सहित कई नेता एवं पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।
जैन जोरा
वार्ता
image