Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मिश्र ने आडवाणी के जन्म दिन की दी शुभकामनाएं

जयपुर 08 नवंबर (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को उनके जन्म दिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।
इस अवसर पर श्री मिश्र ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि भारतीय राजनीति के वयोवरिष्ठ राजनेता लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने ईश्वर से उनकी दीर्घायु एवं स्वास्थ्य की प्रार्थना की।
इसी तरह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने श्री आडवाणी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस मौके श्रीमती राजे ने कहा कि भाजपा परिवार के पुरोधा, हम सभी के मार्गदर्शक श्री आडवाणी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उन्होंने ईश्वर से उनके हमेशा स्वस्थ एवं चिरायु तथा उनके संकल्पों के अनरूप मां भारती का जयघोष दसों दिशाओं में यूं ही गूंजता रहने की कामना की।
राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे प्रेरणास्रोत श्री आडवाणी का जनसंघ रूपी बीज को भाजपा जैसे वटवृक्ष बनाने में अमूल्य योगदान अविस्मरणीय है। उन्होंने उनके सदा स्वस्थ रहने और उनका मार्गदर्शन मिलता रहने की ईश्वर से कामना की।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने भी आडवाणी के जन्म दिन पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी और उन्हें
राजनीति में सुचिता, समर्पण, समन्वय, सिद्धान्त, सदाचरण के प्रतीक भाजपा के शिखर पुरुष एवं उनके प्रेरणास्रोत बताया। श्री पूनियां ने उनकी दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य के लिये ईश्वर से प्रार्थना की।
जोरा
वार्ता
image