Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में वकीलों का दूसरे दिन भी कार्य बहिष्कार जारी

अजमेर 08 नवंबर (वार्ता) दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच विवाद मामले में आंदोलनरत वकीलों के समर्थन में राजस्थान के अजमेर में वकीलों का आज दूसरे दिन भी कार्य बहिष्कार जारी रहा।
अजमेर जिला बार एसोसिएशन के आह्वान पर वकीलों ने लगातार दूसरे दिन भी कार्य का बहिष्कार किया और दिल्ली पुलिस को सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया।
बार अध्यक्ष अजय त्रिपाठी के नेतृत्व में जिला न्यायालय परिसर में सद्बुद्धि यज्ञ आयोजित किया गया जिसमें दिल्ली पुलिस को सद्बुद्धि देने का आह्वान किया गया। एसोसिएशन ने आरोप लगाया कि पुलिस के लाठीचार्ज एवं गोली चलाने जैसे घटनाक्रम ने वकीलों को विरोध करने पर मजबूर किया है। यदि पुलिस संयम से काम लेती तो यह घटना घटित ही नहीं होती।
उन्होंने घायल वकीलों को मुआवजा देने, दोषी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी तथा वकील संरक्षण एक्ट लागू करने की भी मांग की। एसोसिएशन के समर्थन में राजस्थान राजस्व अभिभाषक संघ तथा राजस्थान कर बोर्ड अभिभाषक संघ ने भी लगातार दूसरे दिन कार्य बहिष्कार कर समर्थन दिया।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image