Friday, Mar 29 2024 | Time 02:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तीन नगर निकायों के 525 प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में बंद

झुंझुनू,16 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले की तीन नगर निकायों के चुनाव शनिवार को शांतिपूर्ण सम्पन्न हो गये।
जिला निर्वाचन अधिकारी रवि जैन ने बताया कि तीन नगर निकायों के 120 वार्डो कें 525 प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में बंद हो चुका है, जिसका फैसला 19 नवम्बर को मतगणना के बाद होगा। जैन ने बताया कि शनिवार को झुंझुनू नगर परिषद के 60 वार्डो में 76.93 प्रतिशत, बिसाऊ के 25 वार्डो में 75.99 प्रतिशत तथा पिलानी के 35 वार्डो में 76.59 प्रतिशत मतदान हुआ।
इससे पहले तीनों नगर निकायों में मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिला। शहर के दर्जनभर वार्डो में विशेष योग्यजनों एवं बुजुर्ग महिला-पुरूषों ने अपनी पीड़ा और रोग को नजरअंदाज करते हुये लोकतंत्र के इस हवन में अपनी आहूति दी। मतदान के समय कई मतदान केन्द्रों पर जहां महिला एवं पुरूषों की लम्बी-लम्बी लाईन देखने को मिली वहीं कई मतदान केन्द्रों पर औसतन भीड़ देखने को मिली।
सर्राफ सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image