Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस सरकार के जनहितैषी फैसलों का परिणाम है निकाय चुनाव के नतीजे-पायलट

जयपुर, 19 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 49 नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी को मिली भारी सफलता पर गहरी खुशी व्यक्त करते हुए इसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेस संगठन की मेहनत और कांग्रेस सरकार के जनहितैषी फैसलों का परिणाम बताया है।
श्री पायलट ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनहित में जो महत्वपूर्ण काम किये हैं उससे राज्य की जनता संतुष्ट है और कांग्रेस पर जनता का विश्वास निरन्तर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस को ज्यादातर निकायों में बहुमत देकर स्पष्ट कर दिया है कि वह विकास सुनिश्चित करने के लिये कांग्रेस पार्टी से उम्मीद रखती है। उन्होंने कहा कि जिस निकाय क्षेत्र में कांग्रेस का बोर्ड बनेगा वहां कांग्रेस के प्रतिनिधि जनआकांक्षा पर खरा उतरने के लिये पूरी तत्परता के साथ काम करेंगे।
श्री पायलट ने कहा कि विधानसभा उप चुनाव के बाद निकायों में भी कांग्रेस की जीत से स्पष्ट हो गया है कि राज्य की जनता कांग्रेस की रीति-नीति एवं उसकी विचारधारा में विश्वास रखती है।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे ने निकाय चुनावों में कांग्रेस को मिली भारी सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए इसे कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों एवं संगठन की मेहनत पर जनता की मोहर बताया है।
श्री पाण्डे ने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से राज्य में आम जनता की खुशहाली एवं राज्य के विकास के लिये सरकार पूरी तत्परता से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में किये गये वादों को पूरा करने के अलावा सरकार ने आर्थिक रूप से पिछड़ों के आरक्षण से जुड़े सम्पत्ति के प्रावधान को हटाकर जो राहत दी है उससे स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहे या विपक्ष में उसका लक्ष्य हमेशा जनहित में काम करने का रहता है।
सुनील
वार्ता
More News
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
भाजपा पहले मतदान के बाद आ गई हैं बैक फुट पर: पायलट

भाजपा पहले मतदान के बाद आ गई हैं बैक फुट पर: पायलट

24 Apr 2024 | 10:42 PM

टोंक 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने इस लोकसभा चुनाव को बदलाव का चुनाव बताते हुए कहा है कि प्रदेश में पहले चरण के मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बैक फुट पर आ गई है, इसलिए इनकी बातें प्रखर हो गई और मंगल सूत्र, मुसलमान, मस्जिद और मंदिर ये सब बातें होने लगी है।

see more..
image