Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई, आठ डम्पर एवं पोकलेन जब्त

चित्तौड़गढ़, 23 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में चित्तौडग़ढ़ जिले के निम्बाहेड़ा मार्ग पर आज खनिज विभाग ने अवैध बजरी से भरे गधा दर्जन डम्पर एवं एक पोकलेन मशीन जप्त की।
भीलवाड़ा में खनिज विभाग के सतर्कता दस्ते ने बी के काबरा के नेतृत्व में तड़के निम्बाहेड़ा रोड़ स्थित टोल नाके के समीप नाकेबंदी करते हुए भीलवाड़ा की ओर से आ रहे बजरी से भरे छ: डम्पर जब्त कर लिये। उन्होंने बताया कि इन डम्परों में से कुछ डम्पर भीलवाड़ा की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के है जिसका कार्य मध्यप्रदेश में चल रहा है, और वहीं पर यह बजरी ले जाई जा रही थी।
श्री काबरा ने बताया कि सभी वाहनों को शम्भूपुरा थाने पर रखवाया गया है। दल में निम्बाहेड़ा खान विभाग के कर्मचारी भी शामिल थे। इसी तरह एक अन्य कार्रवाई में चित्तौड़गढ़ विभाग के दल ने एक स्थान पर अवैध रूप से अवैध खनन करते हुए पोकलेन मशीन एवं रेड ऑकर से भरे दो डम्पर जप्त करके सदर थाने में रखवा दिये हैं।
व्यास सुनील
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image