Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महिन्द्रा म्युचुअल फंड ‘महिन्द्रा टॉप 250 निवेश योजना’ जारी करेगी

जयपुर, 26 नवम्बर (वार्ता) महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेेंशियल सर्विसेज लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी महिंद्रा म्युचुअल फंड ने ‘महिंद्रा टॉप 250 निवेश योजना’ जारी करने की घोषणा की है।
कम्पनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशुतोष बिश्नोई ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि नया फंड ऑफर छह दिसम्बर को खुलेगा और 20 दिसम्बर को बंद होगा। उन्होंने बताया कि यह योजना उन निवेशकों के लिये है जो मध्यम से दीर्घ अवधि में संपत्ति अर्जित करना चाहते हैं और लार्ज और मिड कैप कंपनियों की इक्विटी से संबंधित प्रतिभूतियों में निवेश करने के इच्छुक हैं।
उन्होंने कहा कि भारत सरकार और भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा घोषित राजकोषीय और मौद्रिक प्रोत्साहन के चलते देश की अर्थव्यवस्था में शीघ्र ही उछाल आने की संभावना है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इसी वर्ष तक अंत तक अर्थव्यवस्था में बड़ा उछाल आयेगा और सूचकांक 50 हजार के पार होगा। श्री बिश्नोई ने कहा कि कम्पनी छोटे निवेशकों को प्रोत्साहित करेगी।
सुनील
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image