Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चार देशी कट्टों सहित दो बदमाश गिरफ्तार

झुंझुनू, 26 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ीनगर थाना क्षेत्र में विशेष पुलिस दल ने आज दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार करके उनसे चार देशी कट्टे बरामद किये।
थानाधिकारी किरणसिंह यादव ने आज बताया कि पुलिस के विशेष दल ने पुलिस को सूचना दी कि सिंघाना की तरफ से सफेद कार में रायपुर (पचेरी) में शराब ठेके को लूटने वाले दो बदमाश आ रहे हैं। आजाद मार्केट खेतड़ी नगर के पास मुख्य सड़क पर नाकेबंदी करवाई गई। नाकाबंदी के दौरान हरियाणा नम्बरों की सफेद कार को रोकने का प्रयास किया तो पुलिस को देखकर वे वापस सिंघाना की तरफ मुड़े, इस पर जवान शशिकांत ने पुलिस वाहन आरोपियों के सामने लगा दिया।
उन्होंने बताया कि इस पर दोनों बदमाश कार छोड़ कर भागने लगे। पुलिस दल ने घेराबंदी करके दोनों बदमाशों को दबोंच लिया। उनकी पहचान हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के बागोत निवासी महीपाल (35) और मूसनोता निवासी सुभाष उर्फ पप्पू के रूप में हुई। तलाशी लेने पर महीपाल के कब्जे से तीन देशी कट्टे एवं सुभाष के पास एक देशी कट्टा तथा 11 जिंदा कारतूस बरामद किए। श्री यादव ने बताया कि दोनों बदमाशों के खिलाफ हरियाणा में कई मामले दर्ज है। ये दोनों दो अक्टूबर को पचेरी थाने के गांव रायपुर में शराब ठेके में लूट की वारदात में शामिल थे। पूछताछ में सामने आया कि दोनों पपुरना में वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।
सर्राफ सुनील
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image