Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में बघेरे के हमले में दो और ग्रामीण घायल

अलवर, 27 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के समीप डडीकर गांव की ढाणी में बघेरे का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है, आज सुबह भी बघेरे ने दो लोगों पर हमला कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।
अब तक क बघेरे ने छह ग्रामीणों को घायल कर दिया है। सभी घायलों को अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बघेरे के हमले से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वन विभाग का दल तीन बार सूचना देने के बावजूद मौके पर नहीं पहुँचा, जबकि बघेरा लगातार ग्रामीणों पर हमला कर रहा है। सरपंच राजेश जाटव ने बताया की मंगलवार शाम खेतों की रखवाली कर रहे एक किसान पर बघेरे ने हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे बचाने आये तीन ग्रामीणों भी बघेरे ने हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। सभी को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
ग्रामीणों ने बताया कि आज सुबह मिश्रो देवी अपने खेत में काम कर रही थी कि अचानक उस पर बघेरे ने पीछे से हमला कर दिया जिससे उसके चेहरे पर चोट आई है। बाद में बघेरे ने रामकुमार पर भी हमला कर दिया जिससे उसके हाथ जख्मी हो गया। ग्रामीणों का कहना है कि बघेरा अब भी खेतों में ही फसल के बीच छुप कर बैठा है और ग्रामीणों पर हमला कर रहा है। इस हमले के बाद गांव वालों में भी दहशत है। हालांकि सूचना मिलने के बाद वन विभाग का दल मौके पर पहुँचा और बघेरे की तलाश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।
जैन सुनील
वार्ता
image