Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ट्रक ट्रेलर - बोलेरो की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत, चार घायल

बीकानेर, 29 नवंबर (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर जिले के लूणकरनसर थाना क्षेत्र में आज ट्रक ट्रेलर और बोलरो की टक्कर से पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक निर्माण कम्पनी के जाखडांवाली गांव में स्थित संयंत्र में कार्यरत इंजीनियर और मजदूर बोलेरो कैंम्पर में संयंत्र की ओर जा रहे थे कि सुबह साढ़े दस बजे श्रीगंगानगर- बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर धीरेरा गांव के पास कैंपर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ट्रेलर से टकरा गयी। इससे कैंपर में सवार सभी नौ लोग घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और हादसे के शिकार लोगों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल भेजा।
पुलिस ने बताया कि पीबीएम में इंजीनियर मोहित, कैलाश, प्रकाश, देवीलाल और ईश्वर सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि यशपाल, कुलदीप सिंह राजपूत, बंशीलाल और इंजीनियर अखिलेश की स्थिति गम्भीर बताई गयी है। पुलिस के अनुसार हादसा कोहरे के चलते हुआ।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image