Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


टोंक जिले में मासूम छात्रा की दुष्कर्म कर हत्या की

जयपुर 01 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र में मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार छह वर्ष की मासूम छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। छात्रा का शव आज क्षेत्र में बबूल की झाड़ियों में मिलने के बाद इसका पता चला। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
मासूम खड़ली गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ती थी और शनिवार को स्कूल में कार्यक्रम होने के कारण ग्रामीण भी आये हुए थे। कार्यक्रम के बाद मासूम घर नहीं पहुंची। इस पर उसके परिजनों ने उसे काफी तलाशा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। रविवार सुबह ग्रामीणों को गांव के मंदिर के पीछे झाड़ियों में मासूम का शव पड़ा मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
बताया जा रहा है कि मासूम का उसके बेल्ट से ही गला घोंट दिया। बेल्ट उसके गले में ही लिपटा पाया गया।
मौके पर एफएसएल टीम भी पहुंची। पुलिस की टीमें गठित कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी गुस्सा है।
जोरा
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image