Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दूध डेयरी संयंत्र पर गोलियां चलाने के आरोपी तीन बदमाश गिरफ्तार

अलवर, 01 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र में कल एक दूध डेयरी संयंत्र पर गोलियां गोलियां चलाने एवं वाहनों को आग लगाने के मामले में पुलिस ने आज एक इनामी बदमाश सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया।
भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि कल गोलीबारी और वाहन जलाने की घटना के बाद आरोपियों की तलाश के लिये पुलिस दल का गठन किया गया। पुलिस दल ने पहाड़ी, मोहम्मदपुर, कांकरा, जैनपुरवास, निभोर, बिजोराबास, नांगल खोडिया और कोटपूतली थाना क्षेत्र के ग्राम सुन्दरपुरा, पुतली में सघन तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान घटना में वांछित पांच हजार रुपये का इनामी बदमाश बनबारी गुर्जर, संदीप और लोकेश यादव को गिरफ्तार किया गया और एक बोलेरो, बिना नम्बरी मोटरसाईकिल, एक जीप सहित ग्यारह वाहनों को जप्त किया गया।
उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान नांगल खोडिया गांव के हिस्ट्रीशीटर संजय उर्फ बचिया की पत्नि से छह लाख 40 हजार रूपये की संदिग्ध राशि बरामद हुई। उन्होंने बताया कि गोलीबारी की घटना के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
श्री कपूर ने बताया कि जांच में पता चला कि डेयरी संचालक पर पहाड़ी निवासी विक्रम उर्फ लादेन ने जानलेवा हमला करवाया था। घटना से एक दिन पहले तक लादेन के पिता हंसराज को संयंत्र के आसपास मंडराते देखा गया। यह जानलेना हमला अवैध वसूली के लिये करवाया है। इस आगजनी में संयंत्र एवं वाहनों का करीब 56 लाख रूपये का नुकसान हुआ।
जैन सुनील
वार्ता
More News
बीएसएफ महानिदेशक का तीन दिवसीय जोधपुर दौरा

बीएसएफ महानिदेशक का तीन दिवसीय जोधपुर दौरा

28 Mar 2024 | 6:35 PM

जोधपुर 28 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के महानिदेशक नितीन अग्रवाल तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार को बल के राजस्थान फ्रंटियर मुख्यालय जोधपुर पहुंचे।

see more..
image