Friday, Apr 19 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डेढ़ किलो अफीम सहित तीन गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 05 दिसंबर (वार्ता)राजस्थान के श्रीगंगानगर के हनुमानगढ जिले में पुलिस ने डेढ़ किलो अफीम सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।
हनुमानगढ़ जिले में संगरिया थाना क्षेत्र में कल देर शाम को कस्बे के नजदीक सादुल ब्रांच नहर के 36 हैड और चक दो आरटीपी के मध्य पैदल जा रहे एक युवक शीशपाल निवासी मलखेड़ा को पुलिस ने दबोच लिया। थाना प्रभारी के अनुसार शीशपाल से आधा किलो अफीम बरामद हुई है। पूछताछ करने पर शीशपाल से जोधपुर जिले के फलोदी क्षेत्र के तस्करों के मोबाइल नंबर मिले हैं। शीशपाल ने इन तस्करों से अफीम लाना बताया है। थाना अधिकारी के अनुसार शीशपाल पर इससे पहले भी अवैध रूप से मादक पदार्थ रखने के प्रकरण अदालत में विचाराधीन है। इन मामलों में वह जमानत पर रिहा है। शीशपाल से कड़ी पूछताछ की जा रही है।
इस बीच श्रीगंगानगर जिले के दो युवक एक किलो अफीम सहित कल शाम को पंजाब के निकटवर्ती अबोहर सदर थाना क्षेत्र में पकड़े गए। यहां मिली जानकारी के अनुसार सूरतगढ़ निवासी नितेश गांव अमरपुरा जालू खाट निवासी जयपाल को अबोहर में पंजाब पुलिस ने कार में अफीम ले जाते हुए काबू किया। दोनों युवकों के खिलाफ अबोहर सदर थाना में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।
सेठी पारीक रमेश
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image