Friday, Mar 29 2024 | Time 02:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चालीस औद्योगिक परिसंघ करेंगे मीणा से संवाद

जयपुर, 10 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान के उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा से बुधवार को जयपुर सहित पांच जिलों और भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र के करीब चालीस औद्योगिक परिसंघों के प्रतिनिधि संवाद करेंगे।
यह संवाद उद्योग विभाग-एक संवाद कार्यशाला में किया जायेगा। अतिरिक्त मुख्य सचिव (उद्योग) डॉ. सुबोध अग्रवाल, आयुक्त उद्योग मुक्तानंद अग्रवाल सहित वरिष्ठ अधिकारी संवाद कार्यक्रम में राज्य सरकार के नवाचारों सहित विभिन्न कार्यक्रमों, योजनाओं की जानकारी देंगे।
संभाग स्तर पर उद्योग विभाग-एक संवाद कार्यक्रम के आयोजन का मुख्य उद्देश्य प्रदेश में समग्र औद्योगिक विकास को गति देना, जिलों में निवेश की संभावनाओं को तलाशना, निवेश के लिए प्रोत्साहित करना और औद्योगिक परिसंघों और संबंधित विभागों से जिला स्तर पर ही समन्वय स्थापित कर स्थानीय स्तर पर बेहतर तालमेल विकसित कर औद्योगिक निवेश बढ़ाना है। संवाद कार्यक्रम रीको, बीआईपी, आरएफसी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी हिस्सा लेंगे।
जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image