Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बहनोई के परिवार पर हमला, एक युवक की मौत

श्रीगंगानगर, 12 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के टिब्बी थाना क्षेत्र में आज एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बहन के ससुराल में मारपीट की जिससे एक युवक की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने तीन युवकों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार मसानी गांव के रणजीतसिंह मजहबी सिख (23) की शादी करीब छह वर्ष पहले हुई थी। पिछले दो वर्षों से उसकी अपनी पत्नी मनमुटाव चल रहा था। इससे वह बार बार पीहर चली जाती थी। इस बार भी अनबन होने पर तो वह पीहर चली गई। रणजीत सिंह ने उसे वापस लाने के लिए उसके भाई गोविंद सिंह से फोन पर बात की तो उनमें बहस हो गयी।
पुलिस ने बताया कि इस पर तैश में आकर गोविंद सिंह अपने दोस्तों के साथ रणजीत के घर पहुंच गया और हथियारों से उसके परिजनों पर हमला कर दिया। इससे रणजीत सिंह के भाई अमरजीत सिंह की मौत हो गयी जबकि उसके पिता मेजर सिंह, उसकी माता और वह खुद घायल हो गये। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस झगड़े में गोविंद सिंह भी घायल हो गया। पुलिस ने हमले में शामल धोलू बाल्मीकि, विनोद गोदारा और शिवा को गिरफ्तार कर लिया। तीनों को कल न्यायालय में पेश किया जाएगा। मुख्य आरोपी गोविंद को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर हिरासत में लिया जाएगा।
सेठी सुनील
वार्ता
image