Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शादी से लौट रहे परिवार को लूटकर भाग रहे पांच लुटेरे गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 12 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के गोलूवाला थाना क्षेत्र में आज तड़के विवाह समारोह से श्रीगंगानगर आ रहे एक परिवार को लूटकर फरार हुए पंजाब के गिरोह के पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि श्रीगंगानगर में पुरानी आबादी में भरतनगर निवासी मुकेश जाट (41) अपने परिवार के साथ कार से हनुमानगढ़ के गोलूवाला में विवाह समारोह से लौट रहा था। गोलूवाला-कैचियां मार्ग पर खारा चक में नहर की पुलिया पार करते ही पीछे से एक कार में आए बदमाशों ने उनकी कार रुकवा ली और कार से उतरे चार बदमाशों ने मुकेश को पिस्तौल से धमकाते हुए सोने की अंगूठी, मोबाइल फोन छीन लिया। उसी दौरान लुटेरों की कार खराब हो गयी। इससे वे घबरा गये और मुकेश के परिवार की महिलाओं से गहने छीने बिना वे मुकेश की कार लेकर गोलूवाला की तरफ भाग गये।
परिवार का शोर-शराबा सुनकर नजदीक खारा चक में रोड पर ही स्थित गुरुद्वारा का एक सेवादार भागकर आया। उसने घटना की सूचना कंट्रोल रूम और थाने में दी। लुटेरों की कार पकड़ने के लिए पूरे इलाके में नाकाबंदी करवा दी गई। गोलूवाला थाना में हवलदार जसवंत की एक टीम इंडिगो गाड़ी के पीछे लग गई। बाद में पुलिस के जवानों ने नागरिकों की मदद से पांच लुटेरों को गोलूवाला कस्बे में पकड़ लिया।
गोलूवाला थाना के कार्यवाहक प्रभारी सहायक उप निरीक्षक मूसे खां ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में धर्मेंद्र उर्फ धम्मी (28), लवपाल उर्फ लवी (19), अर्शदीपसिंह उर्फ लाडी (19), दीपक शर्मा (20) और अर्शदीप (20) हैं। ये सभी पंजाब के हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
image