Friday, Apr 19 2024 | Time 00:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सरकारी स्कूल में पुरानी डिग्गी की छत ढहने से पांच छात्राएं घायल

श्रीगंगानगर, 13 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के श्यामसिंहवाला गांव में आज सरकारी स्कूल में पानी की पुरानी डिग्गी की छत ढह जाने से पांच छात्राएं घायल हो गई।
ये छात्राएं डिग्गी की छत पर खेल रही थीं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल छात्राओं को नजदीक ही रीको उद्योग विहार में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस के अनुसार सभी की हालत खतरे से बाहर है। हादसे का पता चलते ही गांव वालों में अफरा तफरी मच गई बच्चों के अभिभावक दौड़कर स्कूल पहुंचे। घायल बच्चों को निजी वाहनों से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया।
बताया जा रहा है कि विद्यालय में पानी की डिग्गी काफी पुरानी बनी हुई है और इसका काफी समय से उपयोग नहीं किया जा रहा था। दोपहर स्कूल की बालिकाएं डिग्गी के आसपास खेल रही थीं। कुछ छात्राएं डिग्गी की छत पर बैठी थीं। जर्जर होने के कारण छात्राओं के वजन से डिग्गी की छत ढह गई। पांच बालिकाएं डिग्गी में गिर गई, जिनके चोटें लगीं। पुलिस के अनुसार डिग्गी में पानी नहीं था। घायल छात्राओं में पूजा (14) , शैलजा (15) , लक्ष्मी (13) , गायत्री (12) और प्रीति (13) शामिल है जो श्यामसिंहवाला की निवासी हैं।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image