Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फैशन स्टेटमेंट की थीम पर होगा ज्वैलरी शो

जयपुर, 13 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में जयपुर में 20 से 23 दिसम्बर तक आयोजित जयपुर ज्वैलरी शो (जेजेएस) इस बार फैशन स्टेटमेंट की थीम पर आधारित होगा।
जेजेएस के अध्यक्ष विमल चंद सुराणा ने आज पत्रकारों को बताया कि जयपुर एग्जीबिशन एंड कन्वेंशनस सेंटर में आयोजित हो रहे इस शो में 500 से अधिक शीर्ष ज्वैलर्स आयेंगे। उन्होंने बताया कि जेजेएस पूरी दुनिया में खास पहचान बना चुका है। जिसमें शीर्ष जवहरात कारोबारी अपनी नयी डिजायन और बेहतरीन कारीगरी को प्रदर्शित करते हैं। देश विदेश के सालाना कलेण्डर में जेजेएस को स्थान दिया जाता है।
श्री सुराणा ने बताया कि समारोह में मुख्य अतिथि टाइटन ग्रुप के प्रबंधक निदेशक सी के वेंकटरमण होंगे। जैम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल के चेयरमेन प्रमोद अग्रवाल एवं जीजेसी के चेयरमेन अनंत पद्मनाभन गेस्ट ऑफ ऑनर होंगे।
जेजेएस सचिव राजीव जैन ने बताया कि जेजेएस में इस वर्ष ज्वैलरी सैक्शन में करीब 72 प्रतिशत डिजाइनर बूथ्स हैं जो जेजेएस को न केवल खूबसूरत बनायेंगे वरन आगंतुकों को नयेपन का एहसास होगा। इस वर्ष तीन सर्वश्रेष्ठ बूथ्स को ट्रॉफी दी जायेगी।
जेजेएस के सहसंयोजक दिनेश खटोरिया ने बताया कि जेजेएस आईजे ज्वैलर्स च्वॉइस अवार्ड्स के 9वें संस्करण का भव्य समारोह 20 दिसम्बर को जेइसीसी के कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जायेगा। विजेताओं को उनकी असाधारण ज्वैलरी डिजायन के लिये पुरस्कारों से नवाजा जायेगा। जेजेएस के संयुक्त सचिव अजय काला ने बताया कि जेजेएस सभी बजट के लोगों के लिये एक सम्पूर्ण शो बना हुआ है जिसमें गोल्ड, सिल्वर, प्लेटिनियम, ब्रास एवं अन्य मूल्यवान धातुओं के साथ ही हीरा, माणक, पन्ना और करीब 300 रंगीन रत्नों एवं उनकी ज्वैलरी एक्जीबिटर्स प्रदर्शित करते हैं।
कार्यकारिणी सदस्य विजय चौरड़िया ने बताया कि इस वर्ष भारत के 500 से अधिक टॉप ज्वैलर्स ने जेजेएस में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है। जेजेएस के निमंत्रण पर ये रिटेलर्स प्रत्येक वर्ष शसो विजिट करते हैं और शो के दौरान खरीदारी के लिये सम्पर्क करते हैं।
पारीक सुनील
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image