Friday, Mar 29 2024 | Time 07:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पंजाब की लॉटरी के अंको पर सट्टा लगाते तीन लोग गिरफ्तार

श्रीगंगानगर,14 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पल्लू थाना क्षेत्र में पुलिस ने पंजाब की लॉटरी के अंकों के आधार पर सट्टा लगाते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी महेंद्र कुमार ने बताया कि तीनों आरोपी पंजाब के बठिंडा शहर के रहने वाले है। इनमें शानप्रीत (35) निवासी गंगाराम वाली गली, सिरकी बाजार वार्ड नंबर 24, आकाश (25) निवासी अग्रवाल गली, वार्ड नंबर 30, सिरकी बाजार और पंकज (33) निवासी गली नंबर 3, वार्ड नंबर 8, गणेशा बस्ती बठिंडा है। तलाशी लेने पर इनके पास एक रजिस्टर मिला, जिसमें पंजाब की विभिन्न लॉटरी के नंबर तथा उन पर लगाए गए सट्टे की रकम लिखी हुई थीं। रजिस्टर में 63 हजार 750 रूपए के सट्टे का हिसाब किताब मिला। इनके कब्जे से मोबाइल फोन के अलावा केलकुलेटर और 14 हजार रुपए बरामद किये गये है।
श्री कुमार ने बताया कि ये तीनों आल्टो कार में सवार सालासर से वापस पंजाब जा रहे थे। मेगा हाईवे पर बिसरासर के पास कार रोककर मोबाइल फोन पर पंजाब की लॉटरी के अंकों के आधार पर सट्टेबाजी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सट्टेबाजी में इस्तेमाल की जा रही आल्टो कार को जब्त कर लिया गया। इस मामले में बाद में तीनों की जमानत हो गई।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image