Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मॉडलिंग का झांसा देकर किया दुष्कर्म

श्रीगंगानगर, 20 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पंजाब की एक युवती को वीडियो सॉन्ग में मॉडलिंग करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किए जाने की घटना सामने आई है।
पीड़िता द्वारा इस संबंध में हनुमानगढ़ महिला थाना में पीलीबंगा के एक युवक पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। हनुमानगढ़ महिला थाना पुलिस के अनुसार करीब तीस वर्षीय पीड़ित युवती पंजाब के बठिंडा शहर में टीचर कॉलोनी की निवासी है। दर्ज कराए मुकदमे में युवती ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले टीवी पर एक वीडियो सॉन्ग देखकर हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा निवासी गुरमीतसिंह सोनी से संपर्क किया। गुरमीत सिंह ने उसे मॉडलिंग का ऑडिशन देने के लिए दो दिसंबर को हनुमानगढ़ बुलाया।
पीड़िता के मुताबिक वह उस दिन जल्दबाजी में मोबाइल फोन घर भूल गई। वह दोपहर को हनुमानगढ़ जंक्शन में भगत सिंह चौक पहुंची तो गुरमीतसिंह सोनी टाटा सफारी गाड़ी लिए मिला। उसमें एक ड्राइवर भी था। आरोप के मुताबिक गुरमीतसिंह उसे गाड़ी में हनुमानगढ़ में ही किसी सुनसान स्थान पर ले गया। पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इस अवस्था का फायदा उठाकर गुरमीतसिंह ने दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो मोबाइल फोन से बना लिया। बाद में गुरमीतसिंह उसे पीलीबंगा ले गया, जहां एक सूने मकान में रखा। अगले दिन वह वापस बठिंडा आ गई। इसके बाद गुरमीतसिंह उसे ब्लैकमेल करने लगा। उससे 50 हजार रुपए भी मांगे और धमकी दी कि अगर रुपए नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर देगा।
पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि यह रुपए लेने के लिए गुरमीत सिंह बठिंडा उसके पास भी आया लेकिन उसके पास देने के लिए रुपए नहीं थे। पीड़िता की शिकायत पर पीलीबंगा में नेहरू धर्मशाला रोड निवासी गुरमीतसिंह के विरुद्ध धारा 376, 384 और आईटी एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
सेठी जोरा
वार्ता
image