Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धर्म भाई सहित तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

श्रीगंगानगर, 20 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक महिला ने धर्म भाई सहित तीन युवकों पर अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।
हनुमानगढ़ महिला थाना पुलिस के अनुसार जिले के संगरिया कस्बा की इक्कीस वर्षीय पीड़िता ने पति के साथ थाने में आकर दी गई रिपोर्ट के आधार पर यह मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि पंजाब के समीपवर्ती अबोहर उपमंडल के गांव कुलार निवासी संदीप मेघवाल उसका धर्म भाई है। वह गत 12 दिसंबर को अपने ससुराल जाने के लिए हनुमानगढ़ के नजदीक डबली राठान में बस का इंतजार कर रही थी। इतने में संदीप मेघवाल गाड़ी लेकर आया। उसके साथ दो और व्यक्ति भी थे। उन्होंने उसे ससुराल छोड़ देने का कहकर अपने साथ बिठा लिया। पीने के लिए उसे कोल्ड ड्रिंक दिया, जिससे वह बेहोश हो गई।
इसके बाद संदीप उसे श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ शहर के नजदीक एक ढाणी में ले गए, जहां तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। अगले दिन संदीप और उसके साथी उसे श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय के नजदीक एक ढाणी में ले गए। वहां उसे 16 दिसंबर तक बंधक बनाए रखा और दुष्कर्म करते रहे। पीड़िता के मुताबिक 16 दिसंबर को ही संदीप उसे अपने गांव कुलार ले गया। जहां से वह संगरिया अपने घर चली गई। संदीप और उसके साथी उसके बच्चे को मार देने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे।
पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच कराई गई है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।
सेठी जोरा
वार्ता
image