Friday, Mar 29 2024 | Time 12:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पशुओं पर हमला करने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

श्रीगंगानगर, 20 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में खेत और ढाणी में घुस आए कई आवारा पशुओं को हमला कर घायल कर देने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार इस संबंध में दर्ज कराये मामले में बताया गया है कि आरोपियों के हमले में करीब आधा दर्जन पशु घायल हो गए। पशुओं को लहूलुहान हालत में देखकर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। इसके बाद ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।
पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार गोपालसर गांव में हुई घटना के संबंध में शंकरलाल मेघवाल और धर्माराम नायक पर गोवंश अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस को अभी तक घायल अवस्था में तीन पशु मिले हैं, जिनकी मेडिकल जांच पशु चिकित्सकों से कराई गई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कुल्हाड़ी एवं गंडासी से हमला कर पशुओं को घायल कर दिया।
जांच कर रहे सहायक उपनिरीक्षक सज्जन सिंह ने बताया कि घायल मिले तीन पशुओं में से एक के काफी चोटें लगी हुई हैं। पशु चिकित्सकों से इनकी मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image