Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जमीन विवाद को लेकर दो गुटों के संघर्ष में चार युवक घायल

बीकानेर, 20 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर के नयाशहर थाना क्षेत्र में आज जमीन के विवाद को लेकर दो गुटों में हुए हिंसक संघर्ष में गोलियां लगने से चार युवक घायल हो गये।
सूत्रों के अनुसार एक गुट के अपराधी तीन चार वाहनों में सवार होकर रामपुरा बाइपास पर एक गैराज में पहुंचे जहां पहले से मौजूद दूसरे गुट के अपराधियों से उनका टकराव हुआ। इसमें दोनों तरफ से धारदार हथियारों के अलावा जमकर गोलियां चलाई गयीं। गोलियां लगने से उमेश कुमार जाट, राकेश जाट, मनोज लखेसर और मनोज घायल हो गये।
उधर संघर्ष की सूचना मिलने के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मीणा, सीओ सिटी सुभाष शर्मा सहित शहर के पांचों थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरा इलाके को घेराबंदी में ले लिया। घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें दो युवकों की हालत गंभीर बताई गयी है।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों गुटों के अपराधी मौके से भाग गये। बदमाशों ने गैराज में अंदर घुसकर जमकर तोड़फोड़ की और गैराज कर्मचारियों को भी जमकर पीटा। पुलिस ने संघर्ष के सिलसिले में आठ युवकों को हिरासत में लिया। इनमें ज्यादात्तर युवक बंगलानगर के निवासी बताये जाते है। श्री मीणा ने बताया कि वारदात के बाद फरार अपराधियों की धरपकड़ के लिये नाकाबंदी कर दी गई है। मौके से पुलिस ने बड़ी तादाद में कारतूस के खोल बरामद किये है। मौके पर गैराज के आस पास भारी तादाद में पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया है।
संजय सुनील
वार्ता
image