Friday, Feb 28 2020 | Time 00:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ईरान में कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर 26
राज्य » राजस्थान


मास्टर बच्ची राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता 25 दिसम्बर से

बीकानेर, 21 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर के मास्टर बच्ची क्लब समिति की ओर से 26वीं राज्य स्तरीय पेरोसन रेन्यूबल एनर्जी प्रा.लि. मास्टर बच्ची गोल्ड कप फुटबाल प्रतियोगिता 25 से 29 दिसम्बर तक पुष्करणा स्टेडियम में आयोजित होगी।
समिति के अध्यक्ष शिवनारायण पुराहित ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि प्रतियोगिता में राज्य की 12 टीमें शिरकत करेंगी। इनमें अजमेर क्लब अजमेर, डीएफए डीडवाना, मारवाड़ क्लब जोधपुर, मंशा फुटबाल राजसमंद, यूनाइटेड क्लब कोटा, डीएफ ए भीलवाड़ा, जोधपुर अकादमी कोटा रेजीडेंट, स्पोर्ट्स क्लब नवलगढ़, एयरफोर्स जोधपुर, उदय क्लब बीकानेर और बीकानेर अकादमी की प्रविष्टियां प्राप्त हुई हैं।
उन्होंने बताया कि विजेता एवं उपविजेता टीमों को ट्रॉफियां और व्यक्तिगत पुरस्कार प्रदान किये जाएंगे। इसके अलावा प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट, बेस्ट हुटर, प्रत्येक मैच में बेस्ट प्लेयर के पुरस्कार भी दिये जायेंगे।
संजय सुनील
वार्ता
More News
कल्ला ने आकस्मिक कार्यों के लिए 50-50 लाख रुपये की दी मंजूरी

कल्ला ने आकस्मिक कार्यों के लिए 50-50 लाख रुपये की दी मंजूरी

27 Feb 2020 | 7:39 PM

जयपुर, 27 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के जलदाय मंत्री डॉ. बी. डी कल्ला ने आगामी गर्मी के मौसम में पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए सभी जिलों के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में आकस्मिक कार्यों के लिए 50-50 लाख रुपये की राशि खर्च करने की स्वीकृति प्रदान की है।

see more..
ख्वाजा की दरगाह पर मिश्र की ओर से चादर पेश

ख्वाजा की दरगाह पर मिश्र की ओर से चादर पेश

27 Feb 2020 | 7:27 PM

अजमेर 27 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र की ओर से गुरूवार को अजमेर के प्रसिद्ध सूफी सन्त ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चादर पेश की गई।

see more..
image