Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नागरिकता कानून विरोधी रैली में पुलिस ने पकड़ा फरार अपराधी

श्रीगंगानगर, 21 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के सरदारशहर कस्बे में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ निकाली जा रही रैली में पुलिस ने बीकानेर केंद्रीय जेल से पैरोल पर छूटे फरार कैदी को पकड़ लिया।
चुरू की पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने आज बताया कि सरदारशहर में कल निकाली गयी नागरिकता बिल विरोधी रैली में भालेरी थाना में सहायक उप निरीक्षक विजेंद्र सिंह की नजर रतनगढ़ रोड पर एक व्यक्ति पर पड़ी। यह व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गया। इस पर उन्होंने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की। वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रहा था।
उन्होंने बताया कि इस पर उसे थाने लाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि यह व्यक्ति सूरतगढ़ के वार्ड नंबर चार का निवासी सुभाष भार्गव (40) है। वह बीकानेर सेंट्रल जेल में कत्ल के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा था। पिछले महीने सुभाष भार्गव की कुछ दिनों के लिए पैरोल मंजूर हुई। उसे 30 नवंबर की शाम को वापस बीकानेर सेंट्रल जेल में उपस्थित होना था, लेकिन वह फरार हो गया। इस संबंध में सुभाष भार्गव के खिलाफ बीछवाल थाना में जेल अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया। बीछवाल पुलिस सुभाष भार्गव की तलाश कर रही थी। उसे आज बीछवाल पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।
सेठी सुनील
वार्ता
image